YOUR AD HERE

Login to wp-admin and go to Appearance -> Widgets -> BlackTheme_Ad2 contain advertising code here

Login to wp-admin and go to Appearance -> Widgets -> BlackTheme_Ad17 contain advertising code here

खूबसूरत सास के साथ सेक्स हिंदी में कहानियाँ. नमस्ते, मैं हैरी हूं, मैं एक सच्ची कहानी (100%) सुनाने जा रहा हूं जो एक महीने पहले मेरे साथ घटी थी, मैंने बस इस कहानी को एक बार पोस्ट करने के बारे में सोचा था, मुझे यकीन है कि यह सुरक्षित है, एक सपना जिसके बारे में मैंने कभी नहीं सोचा था वह सच हो गया
मैं 25 साल का हूं और खुशहाल शादीशुदा हूं, हालांकि मैंने अपनी सुपर सेक्सी पत्नी के साथ कभी सेक्स नहीं किया क्योंकि वह इससे होने वाले दर्द से डरती है लेकिन उसे इससे मिलने वाले आनंद के बारे में पता नहीं है, हालांकि मैं नियमित रूप से अपने ऑफिस की लड़कियों के साथ सेक्स करता हूं और कभी-कभी बाहर भी . मैंने अपनी पत्नी सबसे अच्छी दोस्त पूजा (वह बहुत चुदासी है) के साथ भी सेक्स किया है, लेकिन यह मैं बाद में बताऊंगा।
मैं आपको अपनी सास और परिवार के बारे में बता दूं, हम चारों एक-दूसरे के प्रति बहुत खुले हैं और आमतौर पर उसके पिता और मां (सास) मुझसे पूछते थे कि क्या उनकी बेटी यौन जीवन सहित पत्नी के सभी कर्तव्य निभा रही है? हम एक दूसरे के साथ बहुत फ्रैंक हुआ करते थे, मैं उनके सामने अपने कपड़े भी बिना किसी शर्म के बदल लिया करता था। अब मेरी सास के बारे में, वह लगभग 43 साल की हैं, वह एक सेक्स देवी हैं, वह गोरी, लंबे बाल, बड़े स्तन, बड़ी गोल गांड, उभरे हुए रसीले होंठ, भूरी आंखें, गोरी त्वचा (क्योंकि वह खुद एक ब्यूटीशियन हैं) उनका फिगर 36 डी 28 34 है, उनका हर अंग शरीर सप्ताह के सातों दिन 24 घंटे प्यार मांग रहा है, यहां तक कि मेरे पिता की भी उस पर नजर है।
यह बात एक महीने पहले की है जब हम अपनी सास के घर गए थे, मेरी पत्नी माँ की तुलना में अपने पिता के ज्यादा करीब है इसलिए मुझे उसके साथ ज्यादा समय रहने का मौका मिलता था। यह दूसरे दिन हुआ जब हम पहुंचे क्योंकि हम सभी सुबह जल्दी उठते थे, मैंने देखा कि मेरी पत्नी और उसके पिता टहलने और दूध लेने गए थे और मुझे पता था कि उन्हें वापस आने में डेढ़ घंटा लग जाएगा।
मैं उस समय तक बिना कुछ सोचे-समझे कमरे से बाहर चला गया, लेकिन जब मैंने देखा कि मेरी सास अभी-अभी बाथरूम से बाहर आई थीं, उन्होंने अभी-अभी बाल धोए थे, उन्होंने लाल रंग का पूरा ढका हुआ गाउन पहना हुआ था, उनकी त्वचा चमक रही थी, जिसके कारण उनके निपल्स खड़े हो गए थे। ठंडे पानी से नहाते हुए साफ़ दिखाई दे रहा था, वह अपने बालों से पानी निकालने में व्यस्त थी, मैं बिना उसे जाने बस उसे देखता रहा।
मैं बस आकर डाइनिंग चेयर पर बैठ गया और उसे देखता ही रह गया, जैसे ही उसने मुझे देखा तो वह पानी का गिलास लेकर मेरे पास आकर बैठ गई और अभी भी अपने बालों को ठीक कर रही थी, उसके बालों से पानी की एक-एक बूंद जो मुझ पर गिर रही थी। समायोजन ने मुझे उत्तेजित कर दिया और मेरे निकर में मेरा राक्षस बढ़ गया। उसने सामान्य प्रश्न पूछा कि कल रात मुझे अच्छी नींद आई या नहीं, मैं होश में आया और हां कहा।
तभी अचानक उन्होंने मुझसे पूछा कि मैं उन्हें उनकी बेटी के लिए एक खुशखबरी कब देने जा रहा हूं, वह अक्सर मुझसे यह सवाल पूछती थीं लेकिन मैं कहता था कि समय आने पर मैं उन्हें बताऊंगा, लेकिन इस बार मैं फायदा उठाया और उसे सच बता दिया।
मैंने उसकी बेटी/मेरी पत्नी से कहा और मैंने कभी सेक्स नहीं किया क्योंकि वह दर्द से डरती है, मैंने दिखावा किया कि मैंने उसे समझाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं मानी, यह सुनकर मेरी सास हैरान रह गई। मैंने उससे कहा कि उसकी बेटी मुझे छूती भी नहीं है और जल्दी ही सो जाती है, मेरी भावना की परवाह किए बिना मैंने उससे कहा कि मैं ज्यादातर समय असंतुष्ट ही रहता हूं।
यह सब सुनकर मैंने देखा कि मेरी सास अपनी बेटी पर शर्मिंदा होकर अवाक रह गईं, उन्होंने मुझसे कुछ नहीं कहा, मुझे इसका एहसास हुआ और मैंने उनका हाथ पकड़ लिया (क्योंकि हम ऐसा करते थे) उन्होंने बस मेरी आँखों में देखा, मैंने उन्हें सांत्वना देने की कोशिश की। यह ठीक है और हम एडजस्ट कर लेंगे, उसने बस मेरे हाथ की गर्माहट महसूस की और उठकर अपने कमरे में चली गई और कमरा बंद कर लिया, मैंने सोचा कि वह बस अंदर चली गई क्योंकि उसे बुरा लग रहा था, मैं उसके पीछे चला गया, लेकिन जब मैंने दरवाजा खोला तो मैंने उसे बाहर निकलते हुए देखा। उसका गाउन और सामान्य कपड़े उसने अपने गाउन को घुटनों तक मोड़ लिया था और उसके पैर बहुत सुंदर और आकार में थे, मैं उसके पैरों को देखता रहा, उसने जल्दी से अपना गाउन नीचे कर दिया, मुझे एहसास हुआ कि मैं गलत स्थिति में हूं, मैंने सॉरी कहा और बाहर चला गया उसने मुझे पीछे से बुलाया और जल्दी से बाहर आ गई।

मैं बस दरवाजे पर खड़ा था, वह बाहर आई, वह स्वर्ग की सांस ले रही थी क्योंकि वह दौड़ते हुए बाहर आई, मैंने देखा कि उसके स्तन ऊपर-नीचे हो रहे थे, उसने मेरा हाथ पकड़ लिया और मुझे कमरे में ले गई, उसने मुझे अपने बिस्तर के कोने पर बैठाया। आकर मेरे पास बैठी और बोली कि उसे दुख है कि उसकी बेटी इस तरह का व्यवहार करती है और वह दोषी महसूस कर रही है क्योंकि मैंने कहा कि यह ठीक है और हम एडजस्ट कर लेंगे, उसने कहा नहीं (मैं यह सुनकर हैरान थी) उसने कहा कि जब से आप मैंने अपनी बेटी की वजह से बहुत कुछ सहा है और अब भी उससे प्यार करता हूं, उसने कहा कि वह मुझे मेरे अहसास से संतुष्ट करेगी, इस समय तक मेरा लंड तंबू का आकार बना चुका था और अब इसे छिपाना मुश्किल था।
वह मेरे करीब आई और कहा कि मैं उससे कभी भी प्यार कर सकती हूं, मैं उस नुकसान की भरपाई करना चाहती हूं जो मुझे अपनी बेटी की वजह से हुआ है, मैं बस उसके पास गया और उसके माथे पर एक चुंबन दिया और कहा, "मम्मा, यह ठीक है।" यह करना ही नहीं पड़ेगा" उसने बस मेरे होठों पर एक उंगली रखी और कहा "बस चुप रहो"। वह उठी और मेरे सामने ही अपने कपड़े बदले, यह पहली बार था जब मैंने उसके सुडौल स्तन और कसी हुई गांड, पीछे की ओर सुडौल पैर देखे, मैंने उसे बस देखा, वह सेक्स की देवी की तरह लग रही थी, सिर से पैर तक गोरी, गीले बाल .
उसने सामान्य कपड़े पहने और कहा कि वह नाश्ता बनाने के लिए रसोई में जा रही है, तुम ताजा हो जाओ, मैं शौचालय गया, लेकिन मैंने कपड़े नहीं उतारे, क्योंकि मैं बचाना चाहता था, नहाया, ताजा हुआ और बाहर आया, मैंने उसे रसोई में देखा, अभी कुछ समय बाकी था। मेरी पत्नी वापस आई, मैं बस उसके पीछे गया और उसे अपनी बाहों में पकड़ लिया और उसे मेरे पास खींच लिया, उसने प्रतिक्रिया की और खुद को मेरे ऊपर धकेल दिया, मैंने उसके कंधे को चूमा, जहां उसके गीले बालों से पानी की कुछ बूंदें गिरी थीं, वह कराह उठी, आह्ह्ह्ह और अपने होठों को बंद कर लिया। मैंने उसे रसोई के स्लैब पर धकेल दिया और उसे बेतहाशा चूमा, उसने बस अपनी जीभ मेरे मुँह में डाली और मुझे चखा और मैंने भी वैसा ही किया, मैंने उसे पीछे से पकड़ लिया और एक हाथ से उसके 36 डी के सुडौल ठोस स्तन दबाने लगा, हम चूमते रहे। कुछ देर से थककर हम अलग हो गए।
मैंने उससे कहा, "आई लव यू सस्सु माँ (उसने बाद में स्वीकार किया कि उसे सेक्स करते समय सास्सु माँ कहलाना पसंद है)" उसने मुस्कुराते हुए निक्कर के ऊपर से मेरे राक्षस को पकड़ लिया और उसकी मालिश करने लगी, उसने कहा "अगर तुम्हारा लंड (लिंग) बाहर से ऐसा है तो असली में कितना बड़ा होगा" मुझे उनकी ये बातें बहुत पसंद आईं, मेरी सास के साथ सेक्स करने के ख्याल से ही मैं पागल हो गई, उन्होंने बस मुझे धक्का दिया और कहा कि तुम्हारे ससुर अब किसी भी समय वापस आ जाएंगे, इसलिए अगली बार हम बहुत अच्छा समय बिताएंगे, मैं इस मौके को बर्बाद नहीं करना चाहता और मैंने पीछे से उसे प्यार करना जारी रखा, उसकी तंग गांड में मेरा सख्त लंड चुभ रहा था, वह बस अपना काम करती रही, मैंने उसके दोनों स्तनों की मालिश की, वह इसका विरोध नहीं कर सकी। और पीछे मुड़ा और मुझे दीवार से सटा दिया और मुझे प्यार करने लगा।
उसने मुझे गर्दन पर बेतहाशा चूमना शुरू कर दिया, मेरे निपल्स को चूमा और नीचे आई, उसने एक झटके से मेरे निक्कर को खींच लिया, क्योंकि मैंने अंडरवियर नहीं पहना था और मेरा लंड एकदम ठोस हो गया था, बस उछल गया और उसके गोल-मटोल गालों पर पटक दिया, उसने मेरे राक्षस को पकड़ लिया और वह मेरे राक्षस के आकार और चौड़ाई से आश्चर्यचकित थी, उसने कुछ समय के लिए इसकी प्रशंसा की, लेकिन तभी हमने मुख्य द्वार खुलने की आवाज सुनी, वह तुरंत उठ गई और खुद को सामान्य किया और खाना बनाना शुरू कर दिया, मैंने बस अपना निक्कर ऊपर खींच लिया और उसके कंधे को चूमा और वापस खाने के लिए चली गई। मेज पर बैठ गया और ऐसे बैठ गया जैसे कुछ हुआ ही न हो।
दिन के दौरान हमने कुछ सेक्सी मुस्कुराहट का आदान-प्रदान किया, मैं दिन के दौरान उससे अपनी आँखें नहीं हटा पा रहा था, हमें दोपहर में कुछ फोरप्ले करने का एक और मौका मिला, जब मेरी पत्नी और मेरी पत्नी सो गए, हम दोनों उठे और घर के पीछे की ओर चले गए जहाँ उसके बेटे (मेरे जीजाजी) के लिए एक कमरा है, हम चुपचाप उसके कमरे में घुस गए और एक-दूसरे से प्यार करने लगे। (वह यहां नहीं रहता क्योंकि वह मर्चेंट नेवी में है)

उसने मेरे निककर से आग्रह किया कि दी और मेरे राक्षसों को शुरू कर दिया (यह नाम उसने ही दिया था) मुझे आश्चर्य हुआ क्योंकि मैंने कभी नहीं सोचा था कि मेरे पुराने समुद्र तट की सास मेरे साथ ऐसा करेगी, लेकिन ऐसा करने में वह एक रॉकस्टार थी, वह मेरे लंदन को बिल्कुल पसंद है। लॉलीपॉप इसकी हर लंबाई का आनंद ले रहा था और यह सुनिश्चित कर रहा था कि यह उसके गले को छू रहा है, उसने मेरे लिंग को नीचे से ऊपर तक चाटा और फिर उसने जोड किया मैं सहर उठा, उसने दोनों को अपने मुंह में मिलाया ले लिया और अपनी जीभ से उनके साथ खेला, ऐसे में उन्हें एक विशेषज्ञ की तरह डोगा ने कहा, "मियों ने शुरू से ही ये करना चाहा था पर नहीं कर पाया अप्पा करके अच्छा लग रहा है" वह थी

वह इस समय कराह रही थी, ओह्ह आह, इस समय वह इस तरह का आनंद ले रही थी जैसे कि मैं आने ही वाला था जब मैंने उससे कहा।
मैं चाहता था कि वह भी आनंद ले, मैंने उसे उसके रसीले कार्टून पर क्रीड़ा शुरू कर दी, उसके पूरे शरीर पर डोभा और धीरे-धीरे उसके कुर्ता आउट, मैं उन स्तनों को क्रीआ के लिए इंतजार नहीं कर सका , मैंने उसकी ब्रान आउटमेंट दी, अब वह सामने नंगी थी। मेरे खुले बाल, लाल गाल, उभरे हुए निपल्स, सबसे ज्यादा मैं और क्या मांग कर सकता हूं एक 43 साल की सेक्सी महिला की जगह, मैंने एक छोटे से बच्चे की तरह अपने निपल्स को चूमना शुरू कर दिया, इस पूरे समय वह मेरे बालों के साथ खेल रही और एक वेश्यालय की तरह करा रही थी, आउटडोर शोर मचा रही थी। ओहा आहा हरी प्लीज़ अब बस करो जैसे अस्थायी कराहों से भारी मैंने देखा कि उसकी धारियाँ बंद हो गई थीं और वह अपने दोस्त का आनंद ले रही थी, मैंने उसके चेहरे के भावों को देखा जिससे मैं और अधिक गर्म हो गई और मैंने उसके निपल्स पर कट लिया, इस बार वह थोड़ा जोर से कराह उठी, मैंने अपना एक हाथ उसके मुंह पर रख दिया। और उसके स्तनों को चबाना जारी रखा, मेरे सिर को अपने स्तनों पर पट्टी, मैंने धीरे-धीरे एक हाथ से उसकी योनि पर रखा, जो पूरी तरह से गंध था, मैं पाजामा पर गीलापन देख सकता था जो वह पहना था, मैंने बस उसके क्रॉच को बाहर से राँगा, उसने सिर्फ मुझे हटा दिया। उसके मुंह से हाथ की ओर इशारा करते हुए नीचे दिए गए और कहा कृपया मुझे चोदो कृपया मुझे यह देखकर आश्चर्य हुआ कि मेरी सास जो शांत और शांत रहती थी अब जंगली व्यवहार कर रही थी।
मैंने बस उसका पायजामा निकाला और उसकी पैंटी के ऊपर से उसके क्रॉच को रेंगा, अब तक वह और भी जंगली हो गया था, जैसे ही मेरा हाथ उसकी योनि पर खुला और उसकी बाहरी पैंटी के ऊपर से स्कॉच हुआ, वह एक स्पर्श से कांप निकला, ओह ह्म्म्म्म्म्म थे.
वह केवल यही शब्द कह रही थी, वह कह रही थी, वह बहुत पसंद कर रही थी, आगे मैंने बढ़ाया और उसकी योनि पर एक चुम्बन लिया, मैंने अपने सास के अद्भुत रस का स्वाद चखा, वह खुशी से कराह उठी, मैंने उसे चूसना शुरू कर दिया दिया और मैंने उसे तब तक चोदा जब तक वह कांप रही थी, मैंने देखा कि वह खुशी से कांप रही थी, मैं अपने दोनों हाथों से उसके स्तनों को सहला रही थी और मेरी जीभ उसकी योनि में थी, यह एक सपना सच हो रहा था जैसा था , उसका कराहें अब तेजी से हो गया था, मैंने उसे रोकने की कोशिश की थी लेकिन अब वह इसका विरोध नहीं कर सका, हमने देखा कि पिता की आवाज के कारण मुस्लिम जाग गए थे, मैंने अपनी सास को अपनी पार्टी के लिए इकट्ठा करने के लिए कहा और संलग्न किया तीसरे में छिप गया, उसने ऐसा किया, मैं अपने कपड़े पहने और कमरे में बैठा और ऐसा नाटक किया जैसे मैं अपने मोबाइल में गेम खेल रहा हूं। मेरे एफ इल्स ने उसके बारे में पूछा और मुझे बताया कि वह विपणन कर रहा है, उसने कहा कि ठीक है और अपने कमरे में वापस आ गया।
मैंने अपनी सास से कहा कि अब बाहर आ जाओ क्योंकि यह सुरक्षित है, वह पूरी तरह से कपड़े बाहर आई और मुझे गले लगा लिया और मुझे ऊपर की ओर झुका दिया, मुझे गहराई से और मेरे ऊपर बैठा दिया, मेरे हाथ पकड़कर और अपने स्तनों पर रख, मुझे जोर से कहा। फिर से मेरे करीब आई और लगभग फुसफुसाती हुई बोली, "आई लव योर मॉन्स्टर (यही नाम से आया) मुझे आज बहुत अच्छा लगा" इतना ही कहकर वह चला गया, इससे मुझे और कुछ ताकत को जबरदस्ती ले जाया गया।
वह फिर से रसोई में चली गई और वापस जाने के समय मैंने रसोई में अपनी गांड पर चुटकी काट ली, उसने शर्म से मुस्कुराई और मुझसे जाने के लिए कहा ताकि किसी को इस छोटे से गुप्त मामले के बारे में पता न चले, मुझे पता था कि अगले तीन दिन सबसे अच्छे होंगे।
अगले दिन मैं जल्दी उठा और देखा कि घर पर कोई नहीं है, मैं दूसरे कमरे में चला गया और सस्सू माँ को धोखा दिया देखा, मैं और उसके पीछे सो गया, अपनी पूरी तरह से स्टाक बट को अपनी गांड में छोड़ दिया किया और अपना हाथ उसके स्तन पर रखा, वह बहुत सेक्सी नाइटी राजकुमारी थी। बस घूमे और हमारे प्रेमी ने बिना प्रेमी के एक-दूसरे को दोस्त बनाया, वह मेरे ऊपर लेट गई और दाढ़ी रही, उसका सुबह का चेहरा बहुत ही प्यारा और सुंदर लग रहा था, उसके पुराने बाल और उसकी चेहरे पर संतुष्टि व्यक्त करने वाली अभिव्यक्ति सबसे अच्छी थी बात थी, उसने कहा "हम नहीं।" ) जा रहे हैं पकड़ सको तो पकड़ो (अगर पकड़ हो सकता है तो मुझे पकड़ लो)" इसके साथ ही वह बाहर कमरे से अलग हो गया और मैं उसके पीछे, हम घर के आसपास बच्चों की तरह प्रतिस्पर्धा कर रहे थे, आखिरकार मैंने उसे पकड़ में ले लिया , वह हंस रही थी और बाहर हर भारी पृथ्वी के साथ उसका स्तन ऊपर-नीचे हो गया था, उसने मुझे उसके स्तन को देखा और कहा, "हेरी, ये वही हैं जो दृष्टि मत लगाओ" यह सुनकर मैं पागल हो गया उसे अपनी गाड़ी में ले लिया गया और बरामदे में लिटा दिया गया।

चूँकि मैं राक्षस का दबाव महसूस कर रहा था, उसने उसे खींच लिया और वह फिर से उसके गालों पर पटक दिया, हम दोनों जोर से हँसे और वहीं लेट गए, मैंने उससे पूछा "सास्सु माँ, तुम नहाना चाहती थी ना" उसने कहा हाँ, मैं गया और उठा लिया। होज़ पाइप और उसे पानी से गीला करना शुरू कर दिया, उसके शरीर पर ठंडा पानी पड़ने से वह कांपने लगी और वह आनंद ले रही थी जैसे कि वह 18 साल की हो, फिर से वह मुस्कुराई और मेरी ओर दौड़ती हुई आई।

मुझे कसकर गले लगाया और कहा "मुझे अपना प्रेमी बना लो" मैंने उसे जमीन पर लिटा दिया, उसकी नाइटी उतार दी, वह नग्न अवस्था में बरामदे में लेटी हुई थी, जमीन की ठंडक को महसूस करते हुए वह पागल हो गई, मैं उसके ऊपर लेट गया और अपना रॉक सॉलिड मॉन्स्टर उसमें डाल दिया। उसकी योनि, वह दर्द से चिल्लाती थी और खुशी से कराहती थी, अब अगर कोई हमें देख लेगा तो हम वापस नहीं जा पाएंगे, मैंने धीरे-धीरे शुरुआत की, लेकिन हर प्रवेश के साथ अपनी गति बढ़ा दी, वह और जोर से कराहने लगी, अह्ह्ह्हह्ह… ..ओह्ह्ह्हह्ह। … हैरी धीरे से, हर शब्द के साथ मैं मजबूत होता गया, मैंने इसे डाला और हम एक बिंदु पर पहुंच गए, जहां वह अब और नियंत्रण नहीं कर सकी और विलाप करने लगी, चोद दो मुझे हैरी, प्लीज अब मैं पागल हो जाउंगी।
प्लीज़ चोदो और तेज़ और तेज़, हर झटके के साथ उसने आनंद लिया और मैंने देखा कि उसकी मांसपेशियां खुशी से कांप रही थीं, इस दौरान उसने तीन बार अंगों का ध्यान किया….
मैंने उससे कहा कि मैं झड़ने वाला हूं, उसने कुछ नहीं कहा, मैं समझ गया और अपने आप को उसकी योनि में डाल दिया, वह पानी से भीगी हुई और उसकी योनि में मेरे तरल पदार्थ के साथ लेटी रही, हम अगले आधे घंटे तक वहीं लेटे रहे, उठे और स्नान किया, जहां मैंने फिर से चुदाई की। उसे लेकिन इस बार उसके मुँह में.
नहाने के बाद जब हम बाहर आए तो वह नाश्ता बनाने के लिए रसोई में चली गई, मैंने फिर से उसकी गांड पकड़ ली और उसकी गांड पर हाथ फेरना शुरू कर दिया, मैंने उसकी सलवार खोली और उसे जमीन पर गिरा दिया, मैंने उसे पीछे घुमाया और उसकी योनि को बाहर से चूमना शुरू कर दिया। स्लैब पर बैठो, उसके पैर खोल दिए, उसकी पैंटी फाड़ दी और उसे चाटना शुरू कर दिया, वह इतनी उत्तेजित हो गई कि वह खुशी से चिल्लाने लगी, मैं उसे तब तक चूसता रहा जब तक कि वह झड़ नहीं गई और उसका सारा रस पी लिया, फिर मैंने उसे रसोई के स्लैब पर लिटा दिया, उसकी पीठ उसकी ओर थी। वह बस आनंद ले रही थी, उसे नहीं पता था कि आगे क्या होगा…
मैंने उसे अपनी ओर पीठ कर लिया और रसोई के स्लैब से तेल लेकर उसकी गांड पर मल दिया और अपना राक्षस उसमें डाल दिया, इससे पहले कि उसे पता चलता कि उसी क्षण क्या हुआ, उसकी सांसें उखड़ गईं और मुझे रुकने के लिए कहा लेकिन मैं नहीं कर सका, मैंने शुरू नहीं किया। अंदर धकेलने पर वह दर्द से चिल्लाने लगी, लेकिन बाद में उसे मजा आने लगा, मैंने अपनी गति बढ़ा दी, उसने मुझसे कहा कि अभी मत रुकना, जैसे ही मैंने अपनी गति बढ़ाई, वह खुशी से रोने लगी, उसने कराहने की आवाज को कम करने के लिए बर्तनों को जमीन पर फेंकना शुरू कर दिया, जो कि था। हर झटके के साथ बढ़ते हुए मैंने अपना माल उसकी गांड में मार दिया, वह पीछे मुड़ी और मेरे चेहरे पर जोर से थप्पड़ मारा, नीचे चली गई और मेरे वीर्य से लथपथ लंड को चूसने लगी, उसने कहा कि तुम इतनी खूबसूरत चीज को जमीन पर गिराकर क्यों बर्बाद कर रहे हो, उसने मुझे चूसकर साफ कर दिया.. .
जब वह ऐसा कर रही थी तो मेरा राक्षस वापस बढ़ गया उसने मेरे लंड को पागलों की तरह चूसा, उसे चाटा, वह इसकी दीवानी थी, उसने अपने थूक से उसे गीला किया, उसे तब तक चूसा जब तक कि यह उसके गले तक नहीं पहुंच गया, यह 15 मिनट तक चलता रहा और फिर मैंने उसके मुंह में वीर्य गिरा दिया, उसने एक ही बार में सारा पी लिया, उठ कर उसकी सलवार ऊपर खींची और मैंने उसकी पैंटी फाड़ दी और काम पर वापस आ गया और उसी क्षण मैंने अपनी पत्नी को देखा और एफआईएल वापस आ गया।
हमने उस दिन फिर से सेक्स नहीं किया, अगले दिन सुबह हमारी वापसी थी, जैसे ही वे चले गए, मैं कल का थका हुआ सो रहा था, जैसे ही मैंने अपनी आंख खोली, मैंने उसे मेरे आधे उभरे हुए लंड को चूसते हुए देखा, उसने आगे क्या किया सबसे चौंकाने वाली बात यह थी कि वह उठी और मेरे राक्षस को तब तक चूसा जब तक वह ठोस नहीं हो गया, उसने अपने कपड़े उतार दिए और मेरे लंड पर बैठ गई, वह इतनी गीली थी कि बिना किसी दर्द के अंदर चला गया, उसने मेरे लंड पर कूदना शुरू कर दिया, जब वह मेरी गोद से टकराती थी तो थप-थप की आवाज आती थी। कमरे में मेरी और उसकी दोनों की कराहें गूंज रही थीं, मैं अपनी 43 साल की सेक्सी सस्सू मां का आनंद ले रहा था, बड़े स्तन ऊपर-नीचे उछल रहे थे, वह अगले 10 मिनट तक ऐसा करती रही, जब वह थक गई तो हम 69 की स्थिति में आ गए, मैंने उसे बहुत जोर से चूसा। मैं लगभग उसे खा चुका था, मैं उसके झड़ने की गिनती खो चुका था, मैंने उसे उठाया और उसे बिस्तर पर लिटा दिया और अपना लंड एक ही बार में डाल दिया, वह खुशी से कराह उठी, अह्ह्ह्हह्ह ओह्ह्हह्ह्ह्ह प्लीज, चोदो मुझे और तेज़ हैरी और तेज़, 10 मिनट के बाद मैं उसके अंदर झड़ गया, हम दोनों वहीं लेट गए। और एक दूसरे के ऊपर सो गये.
हमने बाद में एक साथ स्नान किया, जहां मैंने उसके भव्य शरीर के हर हिस्से को धोया, उसे एक बार फिर गधे में गड़बड़ कर दिया। उसके बाद हमने नियमित रूप से सेक्स किया और इस बार जब वह दिल्ली आई तो मैंने उसे कार में चोदा, जहां उसने मेरा लंड चूसा, जबकि मैं गाड़ी चला रहा था और उंगलियों से उसकी चुदाई की। हम हमेशा उस थोड़े से समय का आनंद लेते हैं जो हमें मिलता है, हम एक-दूसरे को चूमते हैं जैसे युवा प्रेमी एक साथ अच्छा समय बिताते हैं। मैं अपना अगला सेक्स सास्सु माँ के साथ साझा करूँगा जैसा कि होता है।

dicoporn.com
YOUR AD HERE

Login to wp-admin and go to Appearance -> Widgets -> BlackTheme_Ad18 contain advertising code here

खूबसूरत सास के साथ सेक्स हिंदी में कहानियाँ

Title: खूबसूरत सास के साथ सेक्स हिंदी में कहानियाँ

Views:   2 views

Added on: January 13th, 2024

group sex stories

1 Star2 Stars3 Stars4 Stars5 Stars (No Ratings Yet)
(0%)

YOUR AD HERE

Login to wp-admin and go to Appearance -> Widgets -> BlackTheme_Ad16 contain advertising code here

Related Videos

Login to wp-admin and go to Appearance -> Widgets -> BlackTheme_Ad26 contain advertising code here
YOUR AD HERE

Login to wp-admin and go to Appearance -> Widgets -> BlackTheme_Ad27 contain advertising code here